Saturday, April 4, 2020
Home लाइफस्टाइल काम में व्यस्त के कारण नहाना भूलीं ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर कही...

काम में व्यस्त के कारण नहाना भूलीं ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर कही ये बात

लेडी गागा मशहूर अमेरीकी सिंगर और कंपोजर तो हैं हीं, इसके साथ ही वो एक्टिंग में भी धमाकेदार डेब्यू कर चुकी हैं।

मशहूर गायिका ‘लेडी गागा’ काम में इतना मशगूल हो गई कि वो नहाना ही भूल गई। ये बात उन्होंने खूद ट्वीट कर साझा किया है। लेडी गागा आगामी छठे अल्बम को पूरा करने में इस कदर व्यस्त हो गई कि उन्हे याद ही नही रहा कि पिछली बार कब नहाई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, लेडी गागा ने साथ काम करने वाले निजी सहायक के साथ हुई मजेदार बात- चीत को ट्विटर पर अपनी बात शेयर की है।

Blog

बता दे की लेडी गागा मशहूर अमेरीकी सिंगर और कंपोजर तो हैं हीं, इसके साथ ही वो एक्टिंग में भी धमाकेदार डेब्यू कर चुकी हैं। फिल्म ‘अ स्टार इज बोर्न’ में लेडी गागा को जमकर तारीफें मिली थीं। उनकी साल 2016 में रिलीज हुए अल्बम ‘जोआन’ काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद से वे लगातार अथक मेहनत करती ही जा रही हैं।

लेडी गागा ने अपने ट्वीट के माध्यम से अपने प्रशंसकों को यह बताया कि उनका छठा अल्बम ही उनकी साफ-सफाई में कमी की वजह बनी है। वो काम में इतनी बिजी रहती हैं कि उन्हे अपने लिए भी वक्त निकालना मुश्किल हो जाता हैं। 



3 COMMENTS

  1. Excellent beat ! I would like to apprentice while you
    amend your web site, how could i subscribe for a blog website?
    The account helped me a acceptable deal. I had been tiny
    bit acquainted of this your broadcast offered bright clear idea

  2. Hi there! This is my first visit to your blog!
    We are a collection of volunteers and starting a new project in a community in the same niche.
    Your blog provided us useful information to work on. You have done a wonderful job!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Corona Update: कोरोना से देश में 68 मौतें, 1965 संक्रमित, 151 मरीज हुए ठीक

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। कोरोना से अब तक 68 लोगों की मौत हो चुकी है। आज ही 6 लोगों की मौत हो गई है। वही देश में 1965 लोग कोरोना से संकमित है। अब तक 151 मरीज ठीक हो चुके है।

गांव लौट रहे लोगों पर नीतीश ने कहा- प्रधानमंत्री का लॉकडाउन फेल हो जाएगा

कोरोना वायरस के आतंक से दूसरे राज्यों से लोग अपने गांव लौट रहे है। इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इससे प्रधानमंत्री का लॉकडाउन फेल हो जाएगा। दिल्ली और उत्तर प्रदेश को बर्डर पर भंसे लोगों को निकालने के लिए दिल्ली और यूपी के सीएम ने बस का इंजाम कर दिया है, ताकि लोग घर जा सके है। बसों की व्यवस्था पर नीतीश कुमार ने सवाल उठाए हैं। नीतीश ने कहा कि दिल्ली से या कहीं से भई लोगों को बुलाने से समस्या और बढ़ेगी। बिहार सरकार चाहती है कि जो जहां है वहीं उनके रहने खाने की व्यवस्था की जाए। बसों से लोगों को बुलाने से लॉकडाउन का कोई मतलब नहीं रह जाएगा। नीतीश कुमार लॉकडाउन में फंसे लोगों को बुलाने के फैसले को गलत ठहराते हुए कहा कि इससे प्रधानमंत्री का लॉकडाउन फेल हो जाएगा।

कोरोना को लेकर भारत के कदम पर WHO ने की तारिफ, कहा- भारत पर निर्भर कोरोना

कोरोना से निपटने के लिए भारत के उठाए गए कदम की विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन (WHO) ने तारिफ की है। डब्लूएचओ के निदेशक डॉ. माइकल जे रायन ने कहा है कि भारत में जबरदस्त क्षमता है। स्मॉल पॉक्स और पोलियो के उन्मूलन में भारत ने दुनिया का नेतृत्व किया। चीन की तरह भारत बहुत बड़ी जनसंख्या वाला देश है। ऐसे में भारत भी बड़ी आबादी वाला देश होने के कारण कार्रवाई पर निर्भर करता है कि आने वाले समय में कोरोना का क्या असर रहेगा।

क्या खत्म हो जाएगी दुनिया? जब पृथ्वी से एवरेस्ट से बड़ा उल्का पिंड टकराएगा

कोरोना के महामारी के बीच दुनिया खत्म होने वाली खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि पृथ्वी पर अतरिक्ष से तबाही आने वाला है। नाशा (NASA) ने दावा किया है कि पृथ्वी की ओर एक बहुत बड़ा एस्टेरॉयड (छोटा तारा) तेजी से आ रहा है। यह उल्का पिंड धरती के सबसे ऊंचे पहाड़ माउंट एवरेस्ट से भी कई गुना बड़ा है। ऐसे में लोगों में भय है कि ये धरती से टकरायएगा और दुनिया खत्म हो जाएगी।

Recent Comments

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com