शर्मनाक: सुहागरात से पहले कमरे में पंहुची सास, बहू की चेक करने लगी वर्जिनिटी

बहू के सुहाग रात के दिन सास ने वर्जिनिटी चेक की। इसका विरोध करने पर पति ने डांटते हुए कहा मेरे परिवार वाले पुराने ख्यालात के है, इसलिए वो जो कर रहे है उसे करना होगा।

0
591
News
शर्मनाक: सुहागरात से पहले कमरे में पंहुची सास, बहू की चेक करने लगी वर्जिनिटी

एक औरत दूसरी औरत का कैसे शोषण करती है, इसकी बानगी सामने आई है। मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) में एक पुरानी ख्यालात की महिला बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग पास बहू के साथ शर्मनाक हरकत की। दरअसल बहू के सुहाग रात के दिन सास कमरे में आई और बहू की वर्जिनिटी चेक करने ली। बहू ने जब इसका विरोध किया तो दुल्हन के पति ने डांटते हुए कहा मेरे परिवार वाले पुराने ख्यालात के है, इसलिए वो जो कर रहे है उसे करना होगा।

महिला की शादी साल 2017 को मध्यप्रदेश के इंदौर में हुई थी। तीन साल बाद इंदौर के द्वारकापूरी थाने में बीई पास महिला ने खुलासा करते हुए ससुराल वाले पर आरोप लगाया कि पहले सास ने जबर्दस्ती उसके साथ अशलील हरकत की थी। फिर कुछ दिन बाद जेठ ने उसका रेप किया। रेप के बाद जब महिला ने सास और अपने पति को बताया तो सबने नजरअंदाज कर दिया। इन सारी घटनाओं से हतास और दुखी होकर महिला मायके चली गई और ढ़ाई सालों तक मायके में ही रही।

अब महिला ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा करने और खर्च ना देने के खिलाफ केस किया है। साथ ही महिला ने अपने सास, ससुर, और जेठ पर दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराई है। पुलिस ने सबको गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here