103 वर्षीय बुजुर्ग ने 27 वर्षीय महिला को पहले किया प्रेग्नेंट, फिर प्रेम विवाह

0
479
News
103 वर्षीय बुजुर्ग ने 27 वर्षीय महिला को पहले किया प्रेग्नेंट, फिर प्रेम विवाह

103 वर्षीय बुजुर्ग ने 27 वर्षीय महिला को पहले प्रेग्नेंट किया। उसके बाद प्रेम विवाह किया। आपको ये बात अटपटा लग रहा होगा और हैरानी भी हो रही होगी। पर, ये बात सौ फीसद सही है। इंडोनेशिया के रहने वाले 103 वर्षीय पुआंग कट्टे ने तकरीबन 76 साल छोटी महिला से प्रेम विवाह किया है। उनकी शादी की तस्वीरे पूरी दुनिया में वायरल हो रही है।  

मीडिया में बताया गया है कि पुआंग एक डच कर्नल हैं। उन्होंने दृतीये विश्व युद्ध में लड़ाई लड़ी थी। दुल्हन इंडो 27 साल की है, जिनका पहले से एक ब्वायफ्रेड था। इंडो को ब्वायफ्रेड से धोखा मिलने के बाद बुजुर्ग पुआंग से मुलाकात हुई। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई और शारीरिक संबंध भी बन गए। इसी दौरान महिला प्रग्नेंट हो गई।

आप सोच रहे होंगे कि 103 साल का बुजुर्ग बाप बन गया, तो आपको बता दे, हाँ। बुजुर्ग पुआंग अजन्मे बच्चे के पिता है। अब दोनों ने शादी कर ली है। बुजुर्ग पुआंग ने महिला से शादी करने के लिए लड़की वालों को दहेज भी दिया है। उन्होंने तकरीबन 25 हजार रुपये कैश और एक सोने की अंगूठी देकर महिला से विवाह किया है। इस समय दोनों दक्षिणी सुलावेसी में स्थित अपने घर पर सुखमय् जीवन बीता रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here