65th Amazon Filmfare Award 2020: अक्षय, माधुरी, वरूण स्टेज पर लगाएंगे आग…

65 वें अमेजन फिल्मफेयर अवार्ड्स का आगाज आज, यानि 15 फरवरी को होने जा रहा है। इस शो का टीवी पर टेलिकास्ट कल, यानि 16 फरवरी को होगा।

0
547
Blog
65th Amazon Filmfare Award 2020: अक्षय, माधुरी, वरूण स्टेज पर लगाएंगे आग...

65th Amazon Filmfare Award 2020: 65 वें अमेजन फिल्मफेयर अवार्ड्स का आगाज होने जा रहा है। हर साल की तरह इस साल भी फिल्मी हस्तियों और फैंस का बेसब्ररी से इंतजार है। ये जानने के लिए की कौन सा अवॉर्ड किस स्टार को मिलने वाला हैं। अब इंतजार की घड़िया खत्म होने जा रही है। इसका खुलासा बहुत जल्द होने वाला है। खास बात तो यह है कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि अमेजन फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 पूर्वोत्तर के राज्य असम में होने जा रहा हैं। इससे पहले हर साल मुंबई में ही हुआ करता था।

बता दे कि अमेजन फिल्मफेयर अवॉर्ड आज, यानि 15 फरवरी को होने जा रहा है। इस शो का टीवी पर टेलिकास्ट कल, यानि16 फरवरी को होगा। इस शो को आप कलर्स चैनल पर देख पाएंगे।

इस बार स्टार अक्षय कुमार इस अवॉर्ड शों में धूम मचाने वाले है। उनके रिहर्शल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है। वीडियो में अक्षय कुमार कोरियोग्राफर शामक डावर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। अपने वीडियो को अक्षय ने अपने ट्विटर हेंडल पर शेयर किया है। आप भी देखिये।

डांस की मलिका माधुरी दीक्षित अपनी अदाओं पर फैंस पर बिजलियां गिराने वाली है। धमाकेदार परफॉर्मेंस से दिल लूटने वाली है। इनसे ज़रा बच के रहे।

 

View this post on Instagram

 

The gorgeous @madhuridixitnene takes the stage of the #AmazonFilmfareAwards 2020 rehearsals. @amazonfashionin @amazondotin

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

हीरो कार्तिक आर्यन इस अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने वाले है। कार्तिक आर्यन के इस परफॉर्मेंस को देखकर फैंस के अंदर उनके लिए दिवानगी और भी बढ़ जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here