Friday, July 10, 2020
Home प्रसिद्ध हस्तियां अनन्या पांडेय की जीवनी, अफेयर, हॉबिज, परिवार, फिल्में…

अनन्या पांडेय की जीवनी, अफेयर, हॉबिज, परिवार, फिल्में…

अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) बॉलिवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस है, जिन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ ईयर 2’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। तब से वह सोशल मीडिया में अपनी खूबसूरती से धमाल मचाती रहती है। ऐसे में अनन्या के फैंस फॉलोइंग ज़बरदस्त तरीके से बढ़ती जा रही है। आगे जानिए अनन्या पांडे के जीवन से जुड़े सभी फैक्टस।



Ananya Pandey Life Introduction अनन्या पांडेय का परिचय

अनन्या पांडे बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की हनीमून बेबी (बेटी) हैं। जिनका जन्म 29 मार्च 1999 को मुंबई में हुआ था। उनकी माता का नाम भावना पांडे है जो रेस्टोरेंट चलाती है। अनन्या की एक बहन भी है जिनका नाम रीसा पांडे हैं।

Blog

अनन्या ने अपनी स्कूली पढ़ाई धीरू भाई अंबानी इंटरनेशल स्कूल मुंबई से की। उसके बाद वह अपनी आगे की पढ़ाई के लिए California चली गई, जहाँ स्थीत University of South California , Los Angeles से फैशन स्टडी में ग्रेज्युशन कंप्लिट किया। 

Blog

Ananya Pandey Modeling Career अनन्या पांडेय का मॉडलिंग करियर

फिल्मों में आने से पहले अनन्या ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। स्कूली पढ़ाई के दौरान 2017 में अनन्या ने पेरिस में होने वाले अमेरिका की पत्रिका वेनिटी फेयर इवेंट प्रतियोगिता का हिस्सा बनी थी। इस इवेंट का हिस्सा बनना आसान नही होता। वेनिटी फेयर इवेंट प्रतियोगिता में दुनियाभर से 20 से 25 लड़कियों को ही चयनित किया जाता है। इसमे सभी प्रतिभागियों की उम्र 16 से 22 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इस प्रतियोगिता में अनन्या महज 19 वर्ष की आयु में भाग लिय था।



हाल ही में अनन्या ‘उमंग 2020’ में शिरकत की थी, जिसमें ब्लाउज के साथ लहंगा पहनी नजर आई थी। मिनिमल मेकअप, लिपस्टिक और स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ कानों में खूबसूरत गोल्डन हुक्स पहने बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

Blog

Ananya Pandey Filmy Career अनन्या पांडेय का फिल्मी करियर

अनन्या की फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने अपनी फ़िल्मी सफर की शुरुआत 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से की थीI इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आये थे। फिल्म कुछ खास धमाल नही मजा पाई थी, लेकिन युवाओं को काफी पसंद आया था।

Blog

फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ अनन्या की दूसरी फिल्म  थी, जो  2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल में दिखी थी। फिल्म 1978 में आई पति पत्नी और वो फिल्म की रिमेक थी। ये फिल्म दर्शकों को खूब भाया था। खासकर अनन्या की एक्टिंग और लूक को लोगों ने काफी पसंद किया गया था।

Blog

अनन्या की अगली फिल्म ‘खाली पीली’ में इशान खट्टर के साथ दिखने वाली है। ये फिल्म जून तक रिलीज़ होगी। 



Ananya Pandey Affairs अनन्या पांडे का अफेयर

खबरों की माने तो अनन्या पांडे का अफेयर करण जयसिंह के साथ चल रहा है। कुछ समय पहले खबर थी कि अनन्या करण जयसिंह को डेट कर रहीं हैं।  करण जयसिंह अपनी स्पोर्ट्स और इवेंट मार्केटिंग कंपनी को हाल ही में लॉन्च कर चर्चा में आएं थे।

Blog

हालांकि अनन्या का रिस्ता कार्तिक आर्यन से भी जोड़ा जा चुका हैं। बीते दिनों अनन्या ने कार्तिक को पसंद करने की बात कही थी। तब से दोनों का नाम जोड़ा जाने लगा, लेकिन कार्तिक ने अनन्या से जुड़े अपने रिस्ते को लेकर कोई बात नही की है।

Blog

Ananya Pandey Favorite Thing अनन्या पांडे का पसंदीदा 

अनन्या को नाचना, पढ़ना, घुमना, और पार्टी करना बेहद पसंद हैं।
-चॉकलेट, पिज्जा और सूप उनके पसंदीदा भोजन हैं।
-विराट कोहली, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, वेन रूनी, माइकल फेल्प्स का वह जबरदस्त फैन हैं।
-अनन्या को फुटबॉल खेल देखना पसंद है। उनकी पसंदीदा फुटबॉलर वेन रूनी, नेमार और क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं।
-लंदन और न्यूयॉर्क उनकी पसंदीदा जगह हैं।
-बॉलिवुड में रणवीर सिंह और वरुण धवन उनकी फेवरेट एक्टर हैं।
-दीपिका पादुकोण और काजोल उनकी पसंदिदा एक्ट्रेस हैं।
बॉलिवुड में उनकी पसंदिदा फिल्मे  ‘कुछ कुछ होता है’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ हैं।

Blog

Blog

Blog

Blog

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Jyotiba phule : महिलाओं के लिए खोला था पहला स्कूल, महात्मा फूले का जीवनी

ज्योतिबा फुले महान क्रांतिकारी, भारतीय विचारक, समाजसेवी, लेखक एवं दार्शनिक थे। 19वी सदी में समाज में फैली कई तरह के कुरीतियों को उन्होंने उखार...

नमक कई प्रकार के होते है, जानिए उसके फायदे और नुकसान (Salt)

हम सभी नमक का सेवन करते है। इसमे सोडियम का अच्छा श्रोत पाया जाता है, जो हमारे पाचन क्रिया को बायलेंस करता है। लेकिन क्या आप जानते है कि नमक कितने प्रकार के होते है? आज आपको बताएंगे कि कौन कौन से नमक होते है और कौन से नमक आपके सेहत के लिए फायदेमंद है।

झील में बना भारत का अनोखा महल, पानी में बने 5 मंजिला इमारत की दिलचस्प कहानी

राजस्थान अपने विरास्तों के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध है। यहां कुछ ऐसी ऐतिहासिक इमारते है, जो आज भी शानों शौकत से खड़ी है और...

रूस लड़ रहा एक साथ तीन लड़ाई, कोरोना, जंगल की आग और नई सड़क बड़ा ख़तरा

कोरोना वायरस पूरी ​दुनिया के लिए संकट बना हुआ है, जिससे सभी देश लड़ने में लगी हुई है। इसी बीच रूस (Russia) तीसरी मार से जुझ रहा है। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) इस समय कोरोना के साथ चेर्नोबिल परमाणु संयंत्र के पास जंगल में लगी आग और मॉस्को मोटरवे की घटना की मार से जुझ रहे है।

Recent Comments

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com