Bigg Boss 13 Winner: सिद्धार्थ शुक्ला ने जीती बिग बॉस 13 की ट्रॉफी, मिली ये रकम

टीवी के सबसे चर्चित शो Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को इनाम में 50 लाख रुपये और एक ट्रॉफी दी गई है। वहीं आसिम रियाज़ दूसरे नंबर पर रहे।

0
371
Blog
Bigg Boss 13 Winner: सिद्धार्थ शुक्ला ने जीती बिग बॉस 13 की ट्रॉफी, मिली ये रकम

टीवी के सबसे चर्चित शो Bigg Boss 13 के विनर की घोषणा कर दी गई है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को इस शो का विनर घोषित किया गया है। सिद्धार्थ को इनाम में 50 लाख रुपये और एक ट्रॉफी दी गई है। बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला शो के शुरूआत से मजबूत कंटेस्टेंट थे। ऐसे में उनकी पॉपुलर्टी को देखते हुए पहले से ही क्यास लगाए जा रहे थे कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के विजेता बन सकते है और वही हुआ। वहीं आसिम रियाज़ दूसरे नंबर पर रहे।

बता दे कि बिग बॉस के फाइनल राउंड में कूल 6 फाइनलिस्ट थे। सभी के धड़कनों को रोकने वाले माहौल के बीच सिद्धार्थ शुक्ला का नाम विनर के रूप में घोषित किया गया। हालांकि शहनाज गिल भी मजबूत दावेदार थी, लेकिन उनका पहले ही इविक्शन हो गया। इससे पहले सलमान खान ने शहनाज गिल को बिग बॉस के इतिहास का सबसे अमेजिंग कंटस्टेंट बताया।

शो में सिद्धार्थ माहिर खिलाड़ी रहे। वे कभी प्यार तो कभी लड़ाई करते नजर आए। रश्मि देसाई, आसिम रियाज़ और अन्य कंटेस्टेंट्स से सिद्धार्थ की काफी लड़ाईयां हुई। लेकिन शहनाज़ गिल के साथ वह प्यार करते नजर आए और आरती सिंह से उनकी नजदीकियां देखी गई।



टीवी के बड़े एक्टर है सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के एक एक जाने माने एक्टर हैं। उन्होंने अपनी करियर की शुरूआत 2008 में टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे न’ से की। उसके बाद फेमस शो ‘जाने पहचाने से अजनबी’ में काम किया। इसी शो से उनकी पहचान बनी।

सिद्धार्थ के माता- पिता इलाहाबाद के रहने वाले है। उनका जन्म 12 दिसंबर 1985 में मुबंई में हुआ था। उनकी दो बड़ी बहनें भी हैं। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई सेंट जेवियर स्कूल फोर्ट से करने के बाद, सिविल इंजीनियर की पढ़ाई की।  सिद्धार्थ को शुरू से ही एथेलेटिक्स और स्पोर्ट्स में दिलचस्पी थी, लेकिन बाद में उनका इरादा बदल गया और एक्टिंग में अपना करियर बना लिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here