Corona Update: कोरोना से देश में 68 मौतें, 1965 संक्रमित, 151 मरीज हुए ठीक

देश में कोरोना से अब तक 68 लोगों की मौत हो चुकी है। आज ही 6 लोगों की मौत हो गई है। वही देश में 1965 लोग कोरोना से संकमित है। अब तक 151 मरीज ठीक हो चुके है।

0
433
News
Corona Update: कोरोना से देश में 68 मौतें, 1965 संक्रमित, 151 मरीज हुए ठीक

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। कोरोना से अब तक 68 लोगों की मौत हो चुकी है। आज ही 6 लोगों की मौत हो गई है। वही देश में 1965 लोग कोरोना से संकमित है। अब तक 151 मरीज ठीक हो चुके है।

गुरूवार को कोरोना से राजस्थान, गुजरात, हरियाणा, पंजाब में एक-एक और मध्यप्रदेश में दो की मौत हुई है। वही संक्रमित मरिजों की संख्या देखे तो इंदौर में 12, राजस्थान में 9, महाराष्ट्र में 3 और मणिपुर में एक नए मामले देखने को मिले हैं। अकेले महाराष्ट्र में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी है। महाराष्ट्र में 338 मामले सामने आए है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक पिछले 12 घंटे में 131 नए मामले आए हैं। इसी के साथ देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 1965 हो गई है।

भारत के साथ पूरी दुनिया में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे है। इस इस पर डब्ल्यूएचओ के प्रमुख टेड्रेस गेब्रेयेसियुस ने कहा कि कुछ महीने पहले तक दुनिया में ज्यादातर लोग कोरोनावायरस से अनभिग्य थे। कोरोना वायरस ने दुनिया के सभी हिस्से को प्रभावित किया है और संक्रमण के मामले किसी भी दिन दस लाख लाख तक पहुंच सकता है। वायरस के शुरू हुए चार महीने हो गए। लेकिन पिछले एक महीनों से संक्रमण के मामले हर देश में तेजी से बढ़े हैं। पिछले हफ्ते की मुकाबले मृतकों की संख्या दोगुनी हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here