Tuesday, June 2, 2020
Home मनोरंजन टेलीविजन Dance Plus 5 Winner: मुंबई के रुपेश ने जीता ट्रॉफी, साथ में...

Dance Plus 5 Winner: मुंबई के रुपेश ने जीता ट्रॉफी, साथ में मिले 15 लाख रुपये

डांस रियलिटी शो Dance Plus 5 के विलन का एलान हो गया है। पांचवे सीजन में मुंबई के रूपेश डांस प्लस 5 का खिताब अपने नाम किया है। रुपेश को इनाम में 15 लाख रुपये और एक खूबसूरत ट्रॉफी भी मिली है।



रूपेश शो के शुरूआत से ही अच्छे कंटेस्टेंट माने जा रहे थे। फिनाले तक उन्होंने अपना शानदार परफॉरमेंस दिया और फिर जीत अपने नाम कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

This is D unit 🤗🤗🤗🤗🤗 gud job guys

A post shared by D (@dharmesh0011) on


रूपेश को विजेता के रूप में नाम की घोषणा शो के जज रेमो डिसूजा ने किया। विजेता का नाम घोषित होते ही रूपेश स्टेज पर उछल पड़े। फिर अपने आप को संभाला और टॉफी लिया।

 

View this post on Instagram

 

Thank you so much to all 🙏🙏🙏🙏 Aap sab ke vote and support se rupesh winner ban paya we r nothing without ur love Thank u all 🙏🙏

A post shared by D (@dharmesh0011) on


बता दे कि रूपेश मास्टर धर्मेश येलांदे की टीम में शामिल थे, जिनके सानिध्य में रहकर इस मुकाम तक पहुँचे है। मास्टर धर्मेश चेले रूपेश के कामयाबी से काफी खुश है।


डांस प्लस 5 के फिनाले में मुख्य अतिथि के रूप में मिथुन चक्रवर्ती आए थे। उन्होंने ही रूपेश को ट्रॉफी दी, जिसे उन्होंने अपनी मां को समर्पित किया।

 

View this post on Instagram

 

Many many happy returns of the day my boy @naitik_singhal03 Miss u 🤗🤗🤗🎉🎉🎊🎊🎊🎂

A post shared by D (@dharmesh0011) on


शो के फिनाले में मिथुन चक्रवर्ती के साथ बॉलीवुड के कई अन्य दिग्गज सितारें भी शामिल हुए। इनमे धर्मेंद्र, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और सिंगर गुरू रंधावा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Jyotiba phule : महिलाओं के लिए खोला था पहला स्कूल, महात्मा फूले का जीवनी

ज्योतिबा फुले महान क्रांतिकारी, भारतीय विचारक, समाजसेवी, लेखक एवं दार्शनिक थे। 19वी सदी में समाज में फैली कई तरह के कुरीतियों को उन्होंने उखार...

नमक कई प्रकार के होते है, जानिए उसके फायदे और नुकसान (Salt)

हम सभी नमक का सेवन करते है। इसमे सोडियम का अच्छा श्रोत पाया जाता है, जो हमारे पाचन क्रिया को बायलेंस करता है। लेकिन क्या आप जानते है कि नमक कितने प्रकार के होते है? आज आपको बताएंगे कि कौन कौन से नमक होते है और कौन से नमक आपके सेहत के लिए फायदेमंद है।

झील में बना भारत का अनोखा महल, पानी में बने 5 मंजिला इमारत की दिलचस्प कहानी

राजस्थान अपने विरास्तों के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध है। यहां कुछ ऐसी ऐतिहासिक इमारते है, जो आज भी शानों शौकत से खड़ी है और...

रूस लड़ रहा एक साथ तीन लड़ाई, कोरोना, जंगल की आग और नई सड़क बड़ा ख़तरा

कोरोना वायरस पूरी ​दुनिया के लिए संकट बना हुआ है, जिससे सभी देश लड़ने में लगी हुई है। इसी बीच रूस (Russia) तीसरी मार से जुझ रहा है। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) इस समय कोरोना के साथ चेर्नोबिल परमाणु संयंत्र के पास जंगल में लगी आग और मॉस्को मोटरवे की घटना की मार से जुझ रहे है।

Recent Comments

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com