Tuesday, September 29, 2020
Home लाइफस्टाइल MRI मशीन में 20 साल पहले क्यों कराया गया था सेक्स! जानिए...

MRI मशीन में 20 साल पहले क्यों कराया गया था सेक्स! जानिए कारण

एमआरआई (MRI) स्कैनर के अंदर संभोग कराया गया था।

आपको ये ख़बर अजीबों गरीब लग सकता है, लेकिन ये सच है कि एमआरआई (MRI) स्कैनर के अंदर संभोग कराया गया था। इसका मुख्य उद्देश्य वैज्ञानिकों को यह पता लगाना था कि संभोग के दौरान पुरुष और महिला के जननांगों की तस्वीरें लिये जा सकते है या नहीं? आज से 20 साल पहले इस प्रयोग को किया गया था।



प्रयोग के बाद निकला ये निष्कर्ष 

एमआरआई स्कैनर के बाद जो बात सामने आई वो काफी लोकप्रिय हुआ था, क्योंकि मुफ्त में लोगों का स्क्रीन पर सहवास देखने की संभावना सच हुआ था। इस प्रयोग के बाद निष्कर्ष यह निकला कि यौन उत्तेजना के दौरान महिला के गर्भाशय का आकर बढ़ता नहीं है। साथ ही एक और तथ्य सामने आया कि सेक्स के दौरान पुरुष यौन अंग एक बूमरैंग के आकार का प्रतीत होता है।

बता दे कि डच वैज्ञानिकों की टीम द्वारा किए गए ये प्रयोग 13 प्रयोगों पर आधारित थे, जिसमें से 8 दंपति और 3 एकल महिलाओं के साथ किए गए संभोग पर तथ्य का पता लगाया गया था।

1 COMMENT

  1. After I initially commented I appear to have clicked on the -Notify
    me when new comments are added- checkbox and now whenever
    a comment is added I receive four emails with the same comment.
    There has to be an easy method you can remove me from that service?
    Cheers!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Jyotiba phule : महिलाओं के लिए खोला था पहला स्कूल, महात्मा फूले का जीवनी

ज्योतिबा फुले महान क्रांतिकारी, भारतीय विचारक, समाजसेवी, लेखक एवं दार्शनिक थे। 19वी सदी में समाज में फैली कई तरह के कुरीतियों को उन्होंने उखार...

नमक कई प्रकार के होते है, जानिए उसके फायदे और नुकसान (Salt)

हम सभी नमक का सेवन करते है। इसमे सोडियम का अच्छा श्रोत पाया जाता है, जो हमारे पाचन क्रिया को बायलेंस करता है। लेकिन क्या आप जानते है कि नमक कितने प्रकार के होते है? आज आपको बताएंगे कि कौन कौन से नमक होते है और कौन से नमक आपके सेहत के लिए फायदेमंद है।

झील में बना भारत का अनोखा महल, पानी में बने 5 मंजिला इमारत की दिलचस्प कहानी

राजस्थान अपने विरास्तों के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध है। यहां कुछ ऐसी ऐतिहासिक इमारते है, जो आज भी शानों शौकत से खड़ी है और...

रूस लड़ रहा एक साथ तीन लड़ाई, कोरोना, जंगल की आग और नई सड़क बड़ा ख़तरा

कोरोना वायरस पूरी ​दुनिया के लिए संकट बना हुआ है, जिससे सभी देश लड़ने में लगी हुई है। इसी बीच रूस (Russia) तीसरी मार से जुझ रहा है। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) इस समय कोरोना के साथ चेर्नोबिल परमाणु संयंत्र के पास जंगल में लगी आग और मॉस्को मोटरवे की घटना की मार से जुझ रहे है।

Recent Comments

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com