दिल्ली हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्रसरकार की निंदा, कहा खुफिया तंत्र की विफलता

दिल्ली सांप्रदायिक हिंसा में अब तक 25 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इस पर रजनीकांत ने केंद्र सरकार की निंदा की है।

0
128
News
दिल्ली हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्रसरकार की निंदा, कहा खुफिया तंत्र की विफलता

दिल्ली सांप्रदायिक हिंसा में अब तक 25 से अधिक लोगों की मौत की खबर हैं। इस सांप्रदायिक हिंसा को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत (RajaniKant) ने केंद्र सरकार की निंदा की है। रजनीकांत ने कहा कि प्रदर्शन के उग्र होने के समय ही कार्रवाई करनी चाहिए थी। हालात पर काबू पाने के लिए पहले ही कोशिश करना चाहिए था। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हिंसा केंद्र सरकार की खुफ़िया तंत्र की विफलता है। इसके लिए मैं केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराता हूँ।

बता दे कि रजनीकांत ने पहले ही कहा था कि अगर CAA मुस्लिमों के खिलाफ है, तो मैं मुस्लिम के साथ हूँ। आज भी उन्होंने CAA के विरोध करने वाले के साथ दिखे, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि विरोध शांतिपूर्वक हो सकता है, लेकिन अगर हिंसा होती है, तो बल पूर्वक निपटाना चाहिए।

ग़ौरतलब है कि पिछले चार दिनों में उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, यमुना विहार, बाबरपुर, खजूरी खास में कुछ उपद्रवियों द्वारा दुकानों घरों, और गाड़ियों में आग लगाई गई। इस पर पुलिस कार्रवाई करने के बजाय सोई रही। देखते ही देखते हिंसा बढ़ती गई और 25 लोगों की मौत हो गई। हिंसा में 200 से अधिक लोगों के जख़्मी होने की खबर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here