Thursday, February 27, 2020
Home मनोरंजन बॉलीवुड शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई कल्कि कोचलिन, माँ ने कहा- 'अब शादी...

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई कल्कि कोचलिन, माँ ने कहा- ‘अब शादी जीवनभर के लिए करना’

कल्की अपने ब्वॉयफ्रेंड ‘गाय हर्शबर्ग’ के साथ रिलेशनशिप में हैं और बहुत जल्द कल्की माँ बनने वाली हैं।

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन शादी से पहले ही प्रैग्नेंट हो गई है। इस पर उनकी मां का कहना है कि ‘जब अगली बार शादी करना तो यह सुनिश्चित कर लेना कि वह जीवन भर के लिए हो’ दरअसल कल्कि कोचलिन की एक बार तलाक हो चुका है। अब कल्की अपने ब्वॉयफ्रेंड ‘गाय हर्शबर्ग’ के साथ रिलेशनशिप में हैं और बहुत जल्द कल्की माँ बनने वाली हैं। इन दिनों कल्कि सोशल मीडिया में  प्रेग्नेंसी की फोटो शेयर करती रहती है।

कल्कि कोचलिन की शादी मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से 30 अप्रैल 2011 को मुंबई से दूर ऊटी के एक गांव कलहेटी में हुई थी। इससे पहले कल्कि ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से अपनी कैरियर की शुरूआत की। उसके बाद वह अनुराग के साथ कई फिल्में करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के 4 साल बाद 2015 में दोनों का रिश्ता टूट गया।

कुछ समय पहले मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कल्कि ने अपनी प्रेग्नेंसी पर कहा था कि उन्होंने अपने बच्चे के लिए पूरी तैयारी कर ली है। लड़का हो या लड़की उन्होंने दोनों के लिए नाम सोच लिए हैं। वह प्रेग्नेंसी को बेहतर बनाने पर पूरा ध्यान दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Need to put my feet up. Quite literally. #swellings #pregnancy #longdays

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

फिलहाल कल्कि काफी खुश नजर आ रही हैं। वह इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी की फोटो शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Leap Year 2020: क्या होता है लीप ईयर? कैसे करें पता? जानिए

वर्ष 2020 एक लीप ईयर (Leap Year) है। आप सभी जानते है कि 1 साल में 365 दिन होते है, लेकिन 1 साल 366 दिन का भी होता है। साल 2020 में 1 दिन एक्ट्रा होगा। इस 1 दिन को फरवरी माह में जोड़ा जाता है। चूंकि फरवरी 28 दिन के होते है, इसलिए इस माह में एकस्ट्रा 1 दिन को जोड़ दिया जाता है। इसे साल का लीप ईयर और उस दिन को लीप डे कहा जाता है।  

Realme 6 और 6 Pro भारत में 5 मार्च को होंगे लॉन्च, मिलेंगे दमदार फिचर्स

पॉपुलर स्मार्टफोन Realme कंपनी की Realme 6 और Realme 6 Pro के लिए इंतजार की घड़िया खत्म हुई। Realme ने आज लॉन्च डेट की जानकारी दी है। कंपनी के अनुसार, Realme 6 सीरिज़ को 5 मार्च को दोपहर 12.30 बजे भारत मं लॉन्च किया जाएगा। Realme 6 सीरिज के लिए प्री बुकिंग की भी घोषणा की गई है। आप 26 फरवरी से लेकर 4 मार्च तक इस नए फोन को ऑर्डर कर सकते है।

दिल्ली हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्रसरकार की निंदा, कहा खुफिया तंत्र की विफलता

दिल्ली सांप्रदायिक हिंसा में अब तक 25 से अधिक लोगों की मौत की खबर हैं। इस सांप्रदायिक हिंसा को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत ने केंद्र सरकार की निंदा की है। रजनीकांत ने कहा कि प्रदर्शन के उग्र होने के समय ही कार्रवाई करनी चाहिए थी। हालात पर काबू पाने के लिए पहले ही कोशिश करना चाहिए था। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हिंसा केंद्र सरकार की खुफ़िया तंत्र की विफलता है। इसके लिए मैं केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराता हूँ।

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व अन्य की सैलरी|Salary of President, PM, CM,other

क्या आपको पता है कि हमारे प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री को कितनी सैलरी मिलती है? यदि आप नही जानते है तो हम आपको उन सभी समवैधानिक, प्रसाशनिक व पुलिस अधिकारियों को मिलने वाली सैलरी के बारे में बताएंगे। साथ ही रेलवे सुरक्षा बल के साथ आर्मी, नेवी और एयर फोर्स को मिलने वाले वेतन की पूरी सूची बताएंगे। 

Recent Comments

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com